Oct 10, 2018
22 Views
Comments Off on यह एप आपके वीकेन्ड को बना सकते हैं और भी मजेदार और यादगार

यह एप आपके वीकेन्ड को बना सकते हैं और भी मजेदार और यादगार

Written by

हम इस भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में बहुत व्यस्त रहते हैं। हफ्ते के 5 या 6 दिन तक तो हम अपने काम में इतने व्यस्त रहते हैं कि पूछो मत। बस इंतजार होता है। वीकेन्ट्स का। आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप कुछ एप के जरिये कैसे अपने वीकेंट को और अधिक मजेदार बना सकते हैं।

आईये हम बताते हैं कि कुछ एप्स के बारे में-

पहला एप है इवेन्ट प्लानर: इस एप को आप अपने गूगल प्ले स्टोर से इनस्टॉल कर सकते हैं। इस एप के जरिए आप गेस्ट को कैसे मैनेज करना है, उसके लिए शॉपिंग कैसे करनी है, यह अच्छे से कर सकते हैं। यह एप आपके वीकेंड के लिए आरम्भ से लेकर अंत तक के सारे काम को उचित ढंग से करने का एक उचित माध्यम है।

Evevnt Planner

दूसरा एप है ज़ोमेटो: जब पार्टी में यदि खाना बनाने का आपका मन नहीं है और आप बाहर से खाना ऑर्डर करना चाहते हैं तो आप इस एप के जरिए अपना पसंदीदा खाना आर्डर कर सकते हैं और पार्टी का आनंद भी ले सकते हैं।

zomato

तीसरा एप है साउन्ड शीडर: वीकेंड पार्टी हो और इसमें म्यूजिक न हो तो वीकेंड पार्टी का मजा किरकिरा हो जाता है। आपके पास अगर साउंड सिस्टम नहीं है तो आप इस ऐप को डाउनलोड करें और अपने फ्रेंड्स के डिवाइस को सिन्क्रोनाइज कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए आपके पास सॉन्ग्स की एक अच्छी प्ले लिस्ट तैयार हो जाती है।

sound seeder

चौथा एप है, ओला : यदि आपके फ्रेन्ड्स पार्टी के वजह से लेट हो जाते हैं और उन्हें दूर जाना होता है तो आप इस ओला एप के जरिए आप अपने फ्रेन्ड्स को पिक एन्ड ड्रॉप कर सकते हैं।

Ola

इन सभी एप के जरिये आपका इवेन्ट और अधिक मजेदार बन जायेगा।

 

Article Categories:
Technology