Oct 11, 2018
12 Views
Comments Off on रणवीर सिंह को दीपिका को देखकर एक ही नजर में हुआ प्यार, रणवीर ने कुछ ऐसे किया खुलासा

रणवीर सिंह को दीपिका को देखकर एक ही नजर में हुआ प्यार, रणवीर ने कुछ ऐसे किया खुलासा

Written by

रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोण के प्यार किस्से तो सब जानते हैं। इनकी शादी की बात भी सुर्खियों में अक्सर रहती है। रणवीर बताते हैं कि उन्होंने जब पहली बार दीपिका को देखा था तो पहली नजर में वह उनके दीवाने हो गये थे। रणवीर आगे बताते हैं कि उन्होंने दीपिका को सबसे पहले एक गाउन में देखा था।

वह उस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। रणवीर सिंह आगे बताते हैं कि “उस दिन मेरा जन्म दिन था। मैं अपने माता-पिता और बहन के साथ खाना खाने के लिए बैठा था। तभी मैंने दीपिका और उसकी दोस्त को देखा और हाई करने के लिए आवाज लगाई। लेकिन उस समय मेरा चेहरा खराब दिख रहा था। मैंने ऐसा कुछ खा लिया था जिससे मेरे चेहरे में रिएक्सन हो गया था। मैं बार-बार अपने चेहरे को लाइट की रोशनी से और दीपिका से छिपा रहा था। क्योंकि मुझे डर था कि कहीं मेरे इस चेहरे को दीपिका न देख लें और इंम्प्रेशन खराब हो जाए।

Ranveer Singh & Deepika

दीपिका और रणवीर, दोस्ती से आगे के रिश्ते को दोनों पहले ही कुबूल कर चुके हैं लेकिन हमेशा अपना पर्सनल मैटर बता कर बात करने से बचते रहे हैं। हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में दीपिका पादुकोण ने शादी के सवाल पर बात करने से साफ इन्कार कर दिया था। फिर भी इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि ‘दीपवीर’ इस साल 12 नवंबर को शादी कर सकते हैं

 

Article Categories:
Entertainment