Nov 2, 2018
9 Views
Comments Off on रानी मुखर्जी की हिचकी ने मचाई धूम

रानी मुखर्जी की हिचकी ने मचाई धूम

Written by

रानी मुखर्जी की आ चुकी फिल्म ‘हिचकी’ ने खूब धूम मचा रखी है। उनकी इस फिल्म ने चीन में अपनी रिलीज़ के 19 दिनों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 130 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है, लेकिन अब फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन इससे भी ज्यादा होकर 200 करोड़ तक पहुंच गया है।

रानी मुखर्जी की इस फिल्म ने चीन में 100 करोड़ रुपये से भी अधिक कमाई की है। यह हिन्दी फिल्म की छठी फिल्म है, इससे पहले आमिर खान की दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार और पीके, सलमान खान की बजरंगी भाईजान और इरफान की हिन्दी मीडियम ने ये रिकॉर्ड तोड़ा है। रानी मुखर्जी ने चीन में सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जरिये यह साबित कर दिया है कि वो भी चीन में बॉक्स ऑफिस की रानी हैं और सोलो सफलता भी दिला सकती हैं।

हिचकी, प्रचार के खर्च के साथ सिर्फ 12 करोड़ रूपये में बनी है। भारत में इस साल 23 मार्च को रिलीज हुई हिचकी ने तीन करोड़ 30 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में 15 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

हिचकी, एक ऐसे टीचर की कहानी है जिसे अटक-अटक कर बोलने का प्रॉब्लम है लेकिन फिर भी वो एक स्कूल में ऐसे क्लास के बदमाश बच्चों को सुधारने की चुनौती को स्वीकारती है, जो निर्धन या पारिवारिक विसंगतियों से ग्रस्त हैं।

Article Categories:
Bollywood